Sunday 12 March 2017

क्रिकेटर धौनी पर फिदा हुई दिल्ली की युवती, जुबां से निकला- I LOVE YOU

दिल्ली की रहने वाली युवती मीनाक्षी कोलकाता निजी काम से गई थी। वह धौनी की बहुत बड़ी प्रशंसक है।
नई दिल्ली (जेएनएन)। क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी के प्रशंसकों की कमी नहीं है, उन्हें देखते ही हर कोई उनके साथ फोटो लेना चाहता है। लेकिन मंगलवार को कुछ अलग ही वाकया हुआ। बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब दिल्ली की एक युवती मीनाक्षी ने तमाम सुरक्षा को धता बताते हुए धौनी की हैमर गाड़ी के सामने अचानक आकर खड़ी हो गई और फ्लाइंग किस देकर आइ लव यू धौनी कहने लगी।
गाड़ी ड्राइव कर रहे माही ने कुछ नहीं कहा, लेकिन वह युवती बार बार चिल्ला-चिल्ला कर धौनी धौनी कह रही थी। इससे वहां खड़े सुरक्षाकर्मी भी चकरा गए, लेकिन बात बिगड़ने से युवती को गाड़ी के सामने से हटा दिया गया। इसके बाद धौनी हैमर ड्राइव कर घर चले गए।
लोगों की भीड़ उस युवती तक पहुंचती, इससे पहले ही वह एयरपोर्ट के अंदर चली गई। बाद में बाहर का माहौल शांत होने पर वह निकली। उसने बताया वह दिल्ली की रहने वाली है और कोलकाता निजी काम से गई थी। वह धौनी की बहुत बड़ी प्रशंसक है।
बताया जा रहा है कि जब वह कोलकाता से फ्लाइट पर बैठी तो उसने वहां धौनी को बैठे देखा। वह फ्लाइट में ही धौनी से मिलना चाह रही थी लेकिन वह मिल नहीं पाई। वह माही से मिलकर एक फोटो शूट करना चाहती थी।

Jagran

No comments:

Post a Comment