Wednesday 15 March 2017

लड़कियों की ख्वाहिश होती है कि काश कोई ऐसा हो जो…

हर लड़की चाहती है कि उसकी जिंदगी में कोई एक खास इंसान हो। फिर चाहे वह दोस्‍त हो, ब्‍वायफ्रेंड या फिर पति हो, जिससे वह जब चाहे जो दिल में आए कह दे। इसके लिए उसे कुछ सोचना ना पड़े। ऐसा भी मानते हैं कि बहुत सी लड़कियां इस बात को स्वीकारती नहीं हैं लेकिन उनके मन में ये बातें ज़रूर कौंधती रहती हैं।
और ये भी हैं बातें जिसके लिए…
कुछ तो सोचते हैं कि लड़कियां पकाऊ होती हैं लेकिन लड़कियां सोचती हैं कि कोई तो ऐसा हो जिसके लिए वो कुछ स्पेशल पकाएं, वो भी अपने हाथों से। बाद में साथ बैठकर खाए।
बस ऐसा साथ हो
हर लड़की को एक ऐसे शख्स की तलाश होती है जिसके साथ वह अपने दिन की शुरुआत बेजिझक कर सके। इसके बाद घर के छोटे-बड़े कामों करने के लिए उसकी हेल्प ले सके। बाद में उसी काम को हंसते-खेलते पूरा कर ले। भले ही हमारे पास लाख खुशियां हों लेकिन इन खुशियों का महत्व तभी होता है जब कोई इसे बांटने वाला हो।
भले ही मैं…
लोग कहते हैं कि मैं बहुत समझदार हूं क्योंकि वर्क प्लेस पर लोग मुझसे सलाह लेते रहते हैं। लेकिन कोई तो ऐसा शख्स होना चाहिए जिसके आगे मैं एक छोटी बच्ची की तरह बीहेव कर सकूं। कोई ऐसा भी तो हो जो मेरी हर जरूरत के समय मेरे साथ खड़ा दिखे।
किस के साथ गुड मोर्निंग एंड गुड नाईट
जिंदगी में कोई तो ऐसा हो जो मुस्कुराते हुए गुड मॉर्निंग किस के साथ मुझे जगाए और गुड-नाइट किस डकार सुलाए।
कोई तो ऐसा हो
लड़कियां चाहती हैं कि कोई तो ऐसा हो जो उनसे प्यार भरी बातें करे और उसे सरप्राइज दे। अब कोई तो ऐसा होना ही चाहिए, जो शाम को घर लौटते ही या कॉल करके बोले कि आज तुम्हारी बहुत याद आई।

No comments:

Post a Comment