Sunday 12 March 2017

बेस्ट फ्रेंड की शादी में श्रद्धा कपूर ऐसे नाचीं कि लोग देखते ही रह गए.. विडियो में देखें श्रद्धा का देसी ठुमका

खबरों की माने तो श्रद्धा कपूर को आमिर खान ने अपनी अगली फिल्म 'ठग ऑफ़ हिन्दुतान' के लिए साइन कर लिया है। कल रात ही श्रद्धा कपूर को आमिर खान के घर के बार स्पॉट किया गया है।
अब तक आपने अपनी फेवरेट श्रद्धा कपूर को सिर्फ कैमरे पर डांस करते हुए देखा होगा पर पहली बार देखें श्रद्धा अपने फ्रेंड के शादी में कैसे देसी ठुमके लगा रही है।
श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी दो फिल्मो को लेकर चर्चा में है। पहली ‘हसीना’ और दुसरी ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ की शूटिंग में बिजी हैं। ऐसे में बड़ी ही मुश्किलों से श्रद्धा अपने दोस्तों के लिए भी समय निकाल पाती है। अब तक आपने श्रद्धा कपूर को सिर्फ फ़िल्मी पर्दे पर ही नाचते-गाते सूना होगा पर पहली बार हम आपके सामने एक ऐसा विडियो पेश कर रहे है, जिसमे श्रद्धा खूब गा रही है और देसी ठुमके भी लगा रही है। देखे विडियो।
आपको बता दे कि, हाल ही में श्रद्धा ने अपनी बचपन की दोस्त ईशांका वाही की शादी में जलवा बिखेरा। ईशांका टेलीविजन में काम करने वाले कलाकार करण वाही की छोटी बहन हैं, श्रद्धा ने पूरी शादी को एन्जॉय किया और अपने पसंद का खूब खाया पीया भी। ईशांका ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि श्रद्धा की मस्ती और डांस ने शादी की महफिल में चार चांद लगा दिया।
अपनी फिल्म ‘हसीना’ को लेकर श्रद्धा इसलिए भी चर्चा में क्युकी ये फिल्म अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की ज़िन्दगी पर आधारित है। तो वही श्रद्धा कपूर के लिए एक बड़ी खुश खबरी आमिर खान के दरवाजे से भी आ रही है। खबरों की माने तो श्रद्धा कपूर को आमिर खान ने अपनी अगली फिल्म ‘ठग ऑफ़ हिन्दुतान’ के लिए साइन कर लिया है। कल रात ही श्रद्धा कपूर को आमिर खान के घर के बार स्पॉट किया गया है।

No comments:

Post a Comment