Sunday 12 March 2017

गोविंदा के डांसिंग स्‍टाइल पर फिदा हुए कॉरियोग्राफर शामक डावर



नई दिल्‍ली: मशहूर कॉरियोग्राफर शामक डावर अभिनेता गोविंदा के नृत्य से काफी प्रभावित हैं और उनका कहना है कि उनके जैसा नर्तक कोई नहीं है. डावर ने शनिवार रात आयोजित जी सिने अवार्डस के लिए गोविंदा और अभिनेत्री रवीना टंडन को कोरियोग्राफ किया और लंबे समय बाद यह जोड़ी साथ नजर आई. कार्यक्रम के लिए उनके साथ पहली बार काम करने के अनुभव के बारे शामक डावर ने न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, 'गोविंदा आते हैं और डांस मूव्स देखकर कहते हैं कोई दिक्कत नहीं है. मैं इसे कर लूंगा' और वह बहुत जल्द सीखते हैं. जब आप उन्हें डांस करते हुए देखते हैं तो गोविंदा जैसा डांसर कोई नहीं है.' बता दें कि अपने समय के सुपरस्‍टार गोविंदा को उनके अनोखे डांस स्‍टाइल के चलते काफी जाना जाता है.
शामक डावर ने कहा, 'वह न केवल डांस अच्छा करते हैं, बल्कि उनके भाव देखना सबसे अच्छा है. जैसे माधुरी (दीक्षित) को डांस में उनके चेहरे के भाव के लिए जाना जाता है, उसी तरह गोविंदा भी मास्टर हैं.' अपने शिष्यों के बारे में उन्होंने कहा, 'मेरे सभी शिष्यों में शाहिद मेरे पसंदीदा हैं, क्योंकि मेरे संस्थान से वह पहले बड़े सितारे बने. शाहिद के अलावा, ऐश्वर्य राय बच्चन, प्रिंयका चोपड़ा और गौरी खान भी मेरे पसंदीदा हैं. इतने वर्षो से उन्हें आगे बढ़ते हुए देखकर गर्व है.' श्यामक 'दिल तो पागल है', 'ताल', 'बंटी और बबली' और 'धूम 2' जैसी फिल्मों के लिए कोरियोग्राफी कर चुके हैं.
गोविंदा की बात करें तो वह फिल्‍म 'आ गया हीरो' से एक बार फिर बॉलीवुड में अपने कमबैक की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्‍म की कहानी खुद गोविंदा ने ही लिखी है. हाल ही में गोविंदा ने न्‍यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े कैंप हैं और वह महसूस करते हैं कि किसी भी कैंप का हिस्सा नहीं होना एक गलत कदम था.

No comments:

Post a Comment