Friday 17 March 2017

पहली बार अपने लव लाइफ पर खुलकर बोली प्रियंका चोपड़ा, कहा- जब मिलना होगा मिल जाएगा

प्रियंका चोपड़ा आज एक ग्लोबल आइकॉन है। आज वह अपने करियर के बुलंदियों पर हैं। उनके बारे में ये कहना गलत नहीं होगा कि वो अपनी सक्सेस को पूरी तरह से इंज्वॉय कर रही हैं। उनका पूरा ध्यान सिर्फ काम और काम पर होता है। हालांकि प्रियंका कभी भी अपने लव लाइफ के बारे में ज्यादा बातें नहीं करती हैं। लेकिन हा ही में हॉलीवुड मेगजीन Marie Claire को दिए गए इंटरव्यू में प्रियंका ने खुलकर अपने लव लाइफ के बारे में बात की है।
ली
प्रियंका ने अपने पसर्नल लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा, ”फिलहाल मेरा ध्यान बिलुकल भी लव लाइफ पर नहीं है। मैं प्यार की तलाश में नहीं हूं। जब होना होगा ये हो जाएगा। इसके लिए मुझे किसी तरह की मेहनत नहीं करनी है। मुझे अपने काम में व्यस्त रहना पसंद है।”
प्रियंका ने साथ ही ये भी कहा कि “मुझे टीनएज में भी नहीं लगता था कि मैं खूबसूरत हूं। मेरी मां ने मुझे भेजा ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भेजा और मैं जीत भी गई। इसके बाद लाइफ में जो अवसर आता रहा मैं उसे स्वीकार करती गई।”
प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिका में टी शो क्वांटिको 2 की शूटिंग में काफी बिजी हैं। प्रियंका इसी साल हॉलीवुड फिल्म बेवॉच से डेब्यू भी कर रही हैं। प्रियंका इस फिल्म एक विलेन के किरदार में नजर आएंगी।

No comments:

Post a Comment