Friday 17 March 2017

रियल लाइफ में जल्द शादी नहीं करना चाहती ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ ​की नायरा यानि शिवांगी जोशी

शिवांगी जोशी को दर्शक इससे पहले लाइफ ओके के ​सीरियल बेगूसराय में देख चुके हैं। इस सीरियल में वह पूनम के किरदार में नजर आई थीं।
शिवांगी शो में नायरा की भूमिका निभा रही हैं।
जल्द ही टीवी सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है में एक्ट्रेस शिवांगी जोशी की शादी का सीक्वेंस दिखाया जाने वाला है। मगर असल जिंदगी में शिवांगी की फिलहाल शादी करने की कोई प्लानिग  नहीं है। एक समाचार एजेंसी से बातचीत के दौरान शिवांगी  ने बताया कि उन्होंने सीरियल की इस सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान उन्हें बहुत मजा आया, लेकिन असल जिंदगी में उनकी जल्दी शादी की कोई योजना नहीं है। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो के इस सीक्वेंस की शूटिंग बीकानेर में हुई।
शिवांगी शो में नायरा की भूमिका निभा रही हैं। शिवांगी ने बताया जब लालगढ़ पैलेस में लोग इकट्ठा हुए तो ऐसा लग रहा था जैसे सचमुच की शादी हो रही है। उन्होंने बताया कि मैं पिछले 20 दिनों से दुल्हन की ड्रेस पहन रही हूं और मुझे लगता है कि यह अब तक का सबसे बेहतरीन एक्सीरेंस है। मेरी असल की शादी होने में अभी वक्त है। मैं अपने विदाई सीक्वेंस के लिए बहुत रोई और मुझे यकीन है कि मैं असली शादी में नहीं रोऊंगी।
​बता दें कि शिवांगी रियल लाइफ में अपने को-स्टार मोहसीन खान को डेट कर रही हैं। कुछ दिनों पहले हाल ही मोहसीन ने इस बात को कंफर्म कर दिया कि अब वो रीयल लाइफ में भी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। खान ने यह भी बताया कि दोनों केवल डेढ़ महीने से साथ हैं। फिलहाल दोनों ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीड रोल में नजर आ रहे हैं और दर्शकों दोनों की केमिस्ट्री भी काफी पसंद आ रही है।
अगर शिवांगी के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखें तो उन्होंने दुल्हन के ड्रेस में अपनी एक तस्वीर शेयर है। इस तस्वीर में उन्होंने काले रंग के चश्मे लगाए हुए हैं। शिवांगी जोशी को दर्शक इससे पहले लाइफ ओके के ​सीरियल बेगूसराय में देख चुके हैं। इस सीरियल में वह पूनम के किरदार में नजर आई थीं।


No comments:

Post a Comment