Sunday 12 March 2017

होली पर श्रद्धा को पसंद है ये गाना

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का पसंदीदा होली गीत ‘बालम पिचकारी’ है और उनकी पसंदीदा होली की मिठाई जलेबी है। होली के अवसर पर श्रद्धा कपूर ने कहा, ‘‘बहुत सारे विषाक्त रसायन आपके बालों और त्वचा को नुकसान पहुंचा सकते हैं, लेकिन फिर भी, होली मेरा पसंदीदा त्योहार है और मैं इसे अपने परिवार और दोस्तों के साथ हमेशा मनाती हूं।’’
श्रद्धा ने कहा, ‘‘होली पर बाहर निकलने से पहले, मैं अपने बालों में अच्छे से नारियल तेल की मालिश करती हूं। कठोर रंग नमी को सुखा देते हैं, इसलिए तेल लगाना बहुत महत्वपूर्ण है। मैं अपनी त्वचा पर भी नारियल का तेल लगाती हूं, इससे रंग आसानी से मेरी त्वचा से निकल जाते हैं। बाल धोने के बाद फलों के तेल का उपयोग करती हूं, जो मेरे बालों को विटामिन देता है। फ्रूट आयल, जिसमें नींबू और नारंगी मौजूद हो, वह बालों के लिए बेहद अच्छा होता है।’’

Dainik Savera Times 

No comments:

Post a Comment