Friday 17 March 2017

भारतीय सिनेमा के बाहुबली यानी प्रभास रचाएंगे शादी, ये लड़की बनेगी उनकी दुल्हनिया

मुंबई। बाहुबली 2 के ट्रेलर के साथ एक और न्यूज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है, वह है प्रभास की शादी। जी हां, चर्चा है कि बाहुबली 2 के रिलीज के बाद प्रभास शादी के बंधन में बंध जाएंगे। खबरों के मुताबिक, बाहुबली 2 के रिलीज के बाद प्रभास शादी कर लेंगे और लाखों हसीनाओं का दिल तोड़ देंगे। बता दें कि बाहुबली 2 अगले माह 28 अप्रेल को को रिलीज होगी।
वैसे तो प्रभास ने कभी अपनी होने वाली वाइफ के बारे में कुछ नहीं बताया, लेकिन सूत्रों की मानें, तो वो अरेंज मैरेज कर रहे हैं। प्रभास की होने वाली वाइफ ना ही कोई एक्ट्रेस है और ना ही किसी फिल्मी बैकग्राउंड से है। हां, इतना जरूर बताया जा रहा है कि वह लड़की प्रभास की रिश्तेदार है। 37 साल के प्रभास की होने वाली वाइफ उनसे करीब 10 साल छोटी है और वह पेशे से इंजीनियर है। प्रभास की शादी प्राइवेट सेरेमनी होगी, ज्सिमें सिर्फ करीबी रिश्तेदार और दोस्तों को इन्वाइट किया जाएगा।
गौरतलब है कि प्रभास के चाचा और अनुभवी तेलुगु अभिनेता कृष्णम राजू ने पिछले साल कहा था कि प्रभास साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। कहा जा रहा था कि बाहुबली 2 के शूटिंग के बाद ही प्रभास शादी कर लेंगे, लेकिन ताजा खबरों के मुताबिक प्रभास फिल्म रिलीज के बाद शादी करेंगे।

No comments:

Post a Comment