Wednesday 15 March 2017

एंड्राइड 'Taste Test' की मदद से करें अपनी होम स्क्रीन को पर्सनलाइज

अगर आप भी अपने एंड्राइड फोन एक अलग लुक देना चाहते हैं तो जरूर ट्राई करें #myAndroid Taste Test।
आज ज्यादातर लोग एंड्राइड फोन का उपयोग कर रहे हैं लेकिन वे अपने फोन के बारे में पूरी तरह से अवगत हों शायद ऐसा नहीं है। फोन की सभी तकनीकी पक्षों की जानकारी हो और उन्हें क्या कहा जाता है शायद इस बात से भी अनभिज्ञ हों। इस बात को लेकर गूगल ने #myAndroid Taste Test को पेश किया है। जिसकी मदद से यूजर्स कई मजेदार सवालों का जवाब देकर अपनी होम स्क्रीन को कस्टमाइज कर सकते हैं।
अगर आप एंड्राइड उपभोक्ता हैं तो आप अपने होम स्क्रीन को कुछ एप की मदद से कस्टमाइज कर सकते हैं। इनमें लॉन्चर्स, आईकॉन पैक और विजेट्स शामिल हैं। वहीं, अब गूगल ने #myAndroid Taste Test को पेश किया है। इस टेस्ट की मदद से कुछ मजेदार सवालों का जवाब देकर यूजर्स अपनी होम स्क्रीन को पर्सनलाइज कर सकता है। इन रेपिड फायर सीरीज में काफी मजेदार सवालों को पुछा गया है।  

गूगल के #myAndroid Taste Test में कुछ ऐसे सवालों को पूछा गया है, जैसे आप कौनसे मौसम को चुनेंगे या आप नेचुरल और ह्यूमन-मेड लुक में से कौनसा चुनेंगे। इन सवालों का जवाब देने के बाद आपको नीचे की ओर कुछ डाउनलोड करने के लिए लिंक दिखाई देंगे। इन एप की मदद से आप अपने फोन के कीबोर्ड या वॉलपेपर को कस्टमाइज कर सकते हैं।
बता दें कि अपने फोन की हो स्क्रीन को कस्टमाइज करने के लिए आपको लिंक डाउनलोड कर फोन में एप डाउनलोड करना होगा। इससे आपको एप सर्च करने की परेशानी से छुटकारा मिल जाएगा। इस #myAndroid Taste Test की मदद से यह आपकी च्वाइस के हिसाब से एप दिखा देगा। इसकी मदद से गूगल चाहता है कि यूजर्स को इस बात की जानकारी मिले कि उनका एंड्राइड फोन क्या कर सकता है।

No comments:

Post a Comment