Sunday 26 March 2017

कैसे लड़कियों को आकर्षित करे

1
धीरे चलो। प्रलोभन सभी समय के बारे में है क्या एक व्यक्ति को एक और व्यक्ति चाहता है की एक हिस्सा प्रत्याशा है। जब आप किसी औरत से मिलते हैं, तो आप धीरे-धीरे आगे बढ़ते हैं उससे बात करने के लिए थोड़ी देर रुको और उससे बात करना शुरू करें, जितना कि आप बात करते हैं। तुरंत अपने इरादों को प्रकट न करें क्योंकि यह बंद रखा जा सकता है।

2
अच्छा कपड़ा पहनना। अगर आप चाहें कि एक औरत आपको नोटिस करे, तो आपको अपना सबसे अच्छा पोशाक करना होगा ड्रेस अप करने पर कार्य करें यदि आप किसी को देखने की उम्मीद करते हैं, जिसे आप किसी बार, पार्टी या अन्य कार्यक्रम में आकर्षित कर रहे हैं।
अच्छा, चापलूसी कपड़े चुनें यदि आप चिंतित हैं कि आपका वर्तमान अलमारी बहुत कम है, तो डिपार्टमेंट स्टोर पर जाएं। आप एक ऐसी कंपनी का चयन करने के लिए बिक्री सलाहकार से पूछ सकते हैं जो आपके शरीर के लिए चापलूसी है।

3
उसे सुने। जब आप किसी महिला से संपर्क करते हैं, तो सुनने की कोशिश करो लोग उन लोगों के लिए आकर्षित होते हैं, जो उन्हें रुचि रखते हैं। अपनी उपलब्धियों के बारे में घमंड और अपनी सारी कहानियों को बताने के बजाय, इसके बजाय सुनने की कोशिश करें।

4
इश्कबाज करने के लिए शरीर की भाषा का उपयोग करें। प्रत्यक्ष और आश्वस्त शरीर भाषा आपकी रुचि को संकेत कर सकती है। एक महिला को दिखाने के लिए cues का उपयोग करें, जिसे आप उसे आकर्षित कर रहे हैं और शारीरिक प्राप्त करने में रुचि रखते हैं।

5
एक उचित पिक-अप लाइन को आज़माएं पिक-अप लाइनों में एक बुरा रैप है हालांकि, यदि आप पिक-अप लाइन का चयन करते हैं जो अतिवरूप या बेजान नहीं है, तो यह वास्तव में आपके आकर्षण को उजागर कर सकती है और एक महिला को दिलचस्पी ले सकती है।

No comments:

Post a Comment