Sunday 26 March 2017

अंगूरी भाभी के आरोपों पर गोरी मेम का जवाब, कहा...

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'एंड चैनल' के प्रसिद्ध शो 'भाबी जी घर पर हैं' की पुरानी अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे ने हाल ही में शो की प्रोड्यूसर के पति संजय कोहली खिलाफ मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में जो यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है, उस पर शो में गोरी मेम का किरदार निभा रही सौम्या टंडन ने कहा है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।
दरअसल सौम्या ने एक बयान में कहा है कि 'मैं वर्कप्लेस या किसी भी जगह औरतों के साथ हुए सेक्सुअल हैरेसमेंट के बिल्कुल खिलाफ हूं। लेकिन इस बारे में मेरी और शिल्पा की कभी कोई बात नहीं हुई।
प्रोड्यूसर के साथ मेरा इंटरेक्शन बहुत ही प्रोफेशनल रहा है। मैंने ऐसी किसी समस्या का सामना नहीं किया है। मैं शिल्पा के केस पर कुछ कमेंट नहीं करना चाहती क्योंकि मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।'
बता दें कि शिल्पा शिंदे शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाती थी लेकिन किसी वजह से उन्होंने शो को अलविदा कह दिया था। अब उन्होंने मुंबई के वालिव पुलिस स्टेशन में प्रोड्यूसर बेनिफर के पति संजय कोहली के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कराई है जिसमें आरोप लगाया है कि संजय उन्हें गलत तरीके से छूते थे।

No comments:

Post a Comment