Sunday 26 March 2017

टीआरपी में ‘नागिन 2’ के फुंकार के आगे सब ढेर, जानिए टॉप 5 पर कौन कौन

मुंबई। हर हफ्ते दर्शक इस इंतजार में रहते हैं कि आखिर बीते हफ्ते टीवी रेटिंग के पायदान पर टेलीविजन इंटरटेंमेंट के किस शो और सीरियल ने बाजी मारी है?
पिछले हफ्ते की टीआरपी रेटिंग्स आ चुकी है तो आइए नजर डालते हैं पूरी टीआरपी चार्ट पर जिसके तहत यह पता चल जाएगा कि किस सीरियल को दर्शकों ने दिया है बड़ा झटका और किसे दर्शकोें ने इस हफ्ते बेहद पसंद कर बना दिया है नंबर वन शो।
‘नागिन 2’ ने नंबर वन पर बनाई जगह
पिछले हफ्ते टीआरपी रेटिंग्स में सीरियल ‘नागिन 2’ खिसक कर दूसरे पायदान पर पहुंच गया था, लेकिन इस हफ्ते ‘नागिन 2’ की टीआरपी चार्ट पर बादशाहत कायम है। इस सीरियल के सामने सभी टीवी सीरियल्स फीके पड़ रहे हैं। इस हफ्ते टीआरपी रेटिंग में कलर्स का शो ‘नागिन 2’ 12171 अंकों के साथ पहले नंबर पर काबिज रहा।
चमका ‘कुमकुम भाग्य’ का भाग्य
टीआरपी लिस्ट में जी टीवी पर दिखाए जाने वाला सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ 12061 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर आ गया।
‘ये रिश्ता...’ को लगा झटका
स्टार प्लस पर दिखाए जाने वाला सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ 10941 अंकों के साथ टीआरपी लिस्ट में खिसक कर तीसरे पायदान पर चला गया। बता दें कि पिछले हफ्ते यह सीरियल पहले पायदान पर था।
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’
चौथे नंबर पर कायम टीआरपी लीस्ट में सब टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ 9562 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है। ‘साथ निभाना साथिया’ ने टॉप 5 में बनाई जगह इस हफ्ते स्टार प्लस पर दिखाए जाने वाला शो ‘साथ निभाना साथिया’ ने 9017 अंकों के साथ पांचवें पायदान पर अपनी जगह बनाई है।

No comments:

Post a Comment