Sunday 26 March 2017

इन 7 बातों से पता चलता है कि आपके हसबैंड किसी दूसरी महिला के बारे में सोच रहे हैं

कभी-कभी आपको अपने पति की कुछ आदतें अजीब सी लगती हैं, खासकर जब वह आपको किसी बात के लिए रोक-टोक या अच्छे-बुरे की सलाह देते हैं। क्योंकि, यह आदतें किसी और ही बात का इशारा करती है। इसलिए निचे कुछ ऐसी ही बातें बताई जा रही हैं जिसको ध्यान में रख कर आप अपने पति पर नजर रख सकती हैं, जिनमें निम्न शामिल हैं-

दूसरे औरत से तुलना करना

यदि वह आपकी तुलना किसी और की पत्नी या लड़की से करे तब आपको समझना चाहिए कि वह उसे पसंद करता है। इन महिलाओं में कोई भी हो सकता है, जैसे कि फिल्म अभिनेत्री, गायिका, प्रसिद्ध महिला, म्युचअल फ्रेंड, ऑफिस में काम करने वाले कुलीग या फिर अन्य महिलाएं भी हो सकती हैं।

जब वह आपको कपड़े बदलने के लिए कहे

आपके हसबैंड यह चाहते हैं कि आप वैसी महिला बनें जो वह सोचते हैं, इसलिए वह आपसे कपड़े बदलने और मेकअप करने की बात कहते हैं।

जब वह रास्ते में दूसरी लड़कियों को देखे

आमतौर पर राह चलते किसी सुंदर या स्मार्ट लड़कियों पर नजर पड़ जाए तब एक-दूसरे की अनजाने में नजर मिल जाती है। लेकिन, जब आपके पति जान-बूझ कर और बार-बार दूसरी महिला को देखे तब वह आपके साथ चीटिंग कर रहा है।

जब उसे पता हो कि आप उसे कंट्रोल नहीं कर सकती हैं

हालाँकि, उसे पता होता है कि वह आपकी एक भी बात को नहीं मानेगा और न ही आप उसे कंट्रोल कर सकती हैं। जबकि सच तो यह है कि एक अच्छे रिलेशनशिप में कोई किसी का बॉस नहीं होता है, और लोग एक-दूसरे की बातों का रिस्पेक्ट करते हैं।

जब वह सोशल मीडिया पर बहुत ही लड़कियों को फॉलो करता हो

आपने बहुत बार नोटिस किया होगा कि वह सोशल मीडिया पर बहुत सी सुंदर या मॉडल महिलाओं को फॉलो करता हो, और साथ ही आपको उससे तुलना करता हो।

जब आपसे अधिक दोस्त उसके हों

अक्सर आपने देखा होगा कि ऐसे लोग अपनी बीबी को ज्यादा चीट करते हैं, जिनके दोस्त अधिक हों। कुछ तो ऐसे होते हैं जो आपकी दोस्त को भी अपनी और अट्रैक्ट करते हैं।

जब वह आजादी की बात करे

कुछ हसबैंड ऐसे होते हैं जो बात-बात में अपनी आजादी की बात करते हैं, खासकर शादी से पहले की। तब आपको समझना चाहिए कि दाल में कुछ काला है।  

No comments:

Post a Comment