Sunday 19 March 2017

लड़कियों से कभी न पूछें ऐसे सवाल

अगर आप एक सीरियस रिलेशनशिप में हैं, और पार्टनर को कभी भी खोना नहीं चाहते तो आपको कुछ बातों का ध्यान रखना होगा जो की आपकी रिलेशनशिप में असर न डाल पाए. लड़कियों से ऐसी बातें कभी न करे जो उन्हें पंसद न हो. कई बार लड़कियों को लड़कों की कुछ बाते पसंद नहीं आती. अगर ऐसा कुछ आप करते है तो बिल्कुल भी न करें क्योंकि इससे आपके रिलेशनशिप पर गलत असर पड़ सकता है. आज हम आपको लड़को की ऐसी ही आदतों के बारे में बताएंगे, जो लड़कियों को बिल्कुल पंसद नही आती. और जो आपकी हैप्पी लाइफ सेड लाइफ में बदल सकती है.



1.पति कैसा चाहिए

अपने पार्टनर से कोई बात पूछने से पहले एक बार जरूर सोच लें. कई बार आपके बेतुके सवाल आपके रिश्ते को खराब कर देते है. अक्सर लड़के लड़कियों से पूछते हैं कि आपको कैसा पति चाहिए. क्योंकी कोई भी लड़की इतनी आसानी से अपने हसबैंड के बारे में नहीं बताती. हो सकता है कि उन्हें यह बात अच्छी न लगे.

2.वर्जिन हो

कभी भी ये सवाल पूछने की गलती ना करे . यह ऐसा सवाल है जो हर कोई पूछना चाहता है लेकिन ऐसे सवालो का जवाब लड़कियां देना पंसद नही करती. और यह आपकी इमेज भी ख़राब कर सकता है.



                    3.फेसबुक पर कितने फ्रेंड है

आजकल के समय में हर कोई फेसबुक चलाता है. अगर वो फेसबुक पर है तो फ्रेंड लिस्ट लंबी तो होगी ही. लड़कियां ऐसे सवाल बिल्कुल पंसद नही करती. यदि आप में क्षमता है तो उन फ्रेंड लिस्ट में से आप उनके सबसे अच्छे फ्रेंड बनकर दिखये. इतना की वह हर बात आपसे शेअर करना शुरू करे.

No comments:

Post a Comment